Jharkhand Police Physics Date 2024 : झारखंड पुलिस की फिजिकल तिथि हुई जारी, जानें कब होगा फिजिकल

Jharkhand Police Physics Date 2024 : झारखंड पुलिस की फिजिकल तिथि हुई जारी, जानें कब होगा फिजिकल 

Jharkhand Police Physics Date 2024 : झारखंड पुलिस कांस्टेबल की भर्ती के लिए आप सभी उम्मीदवारों को बता दें कि इस भर्ती का परीक्षा का आयोजन हो चुका था। और सभी आवेदक इच्छुकों में द्वारा ने अपने परीक्षा को दिया भी था। उन सब उम्मीदवारों को बेसब्री से इंतजार था। कि झारखंड पुलिस कांस्टेबल की फिजिकल की तिथि बीच में यहां बताई गई थी। कि 25 मार्च 2024 को इसकी फिजिकल की तिथि का आयोजन होगा। मगर उसके बाद 5 अप्रैल 2024 को फिजिकल की तिथि आयोजित कराई जाने वाली थी। मगर यह दोनों तारीख विभाग के द्वारा जारी की गई थी। इसके बाद 20 अप्रैल 2024 को इसकी परीक्षा की आयोजन कराया जाने वाला था। उसके बाद भी आप सब लोगों को बता दें कि यह तिथि भी विभाग के द्वारा जारी नहीं की गई थी। मगर आप सभी को हम फिजिकल की पूरी जानकारी नीचे विस्तृत तरीके से बताने जा रहे हैं। 

Jharkhand Police Physics Date 2024 Latest Update

आप सभी उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि झारखंड पुलिस कांस्टेबल की 2024 में फिजिकल की तिथि का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए यहां हम जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि अभी तक फिजिकल कितनी थी को लेकर किसी प्रकार के विभाग के द्वारा कम नहीं उठाए गए हैं। मगर आप सभी उम्मीदवारों को हम जानकारी के लिए बता देना चाहते हैं। कि अभी काफी सारी भर्तियां आयोजित कराई जाने वाली है। और उन सभी की पूरी प्रक्रिया अभी जारी नहीं की गई है। वह भर्तियां लोकसभा के चुनाव के कारण अभी रुकी हुई है। तो आप सभी उम्मीदवारों को हम बता दें कि जब तक लोकसभा का चुनाव नहीं हो जाता है। तब तक आप झारखंड पुलिस कांस्टेबल के फिजिकल की तिथि का इंतजार ना करें। 

Jharkhand Police Physics Date 2024 किस दिन ?

झारखंड पुलिस कांस्टेबल की फिजिकल की तिथि की बात करें तो जब तक लोकसभा के चुनाव नहीं हो जाते हैं। तब तक झारखंड पुलिस कांस्टेबल के फिजिकल की तिथि का आयोजन नहीं कराया जाएगा। तो ऐसे में सभी उम्मीदवारों को बता दें कि आप अपने फिजिकल की तैयारी अच्छी तरीके से करते रहे और लोकसभा चुनाव के बाद लगभग जून के माह में आप सभी उम्मीदवारों के फिजिकल की तिथि का आयोजन कर दिया जाएगा। जून के बाद सभी उम्मीदवार उनकी आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से फिजिकल की तिथि के नोटिफिकेशन को देख पाएंगे। मगर आप सभी को बता दें कि अभी तक जून माह तक कोई डेट नहीं जारी की जाएगी। 

Jharkhand Police Physics Date 2024 & Exam

समिति के गठन के कारण आप सभी उम्मीदवारों को हम बता दें कि वह अपने हिसाब से 2024 में होने वाली भर्तियों को जारी करने वाली है। तो ऐसे में झारखंड पुलिस कांस्टेबल के फिजिकल की तिथि वह अपने हिसाब से ही जारी करेगी। आप सभी को बता दें कि आप सभी उम्मीदवार अभी जून जुलाई के माह तक अपने झारखंड पुलिस कांस्टेबल के फिजिकल की तिथि एवं एग्जाम की तिथि के लिए कोई इंतजार ना करें जून या जुलाई के माह में ही इन दोनों की तिथि जारी की जाएगी। तो ऐसे में उम्मीदवार को अपने तैयारी को कायम रखना होगा। और परीक्षा के लेवल को उच्च स्तर तक ले जाना होगा। ताकि फिजिकल एवं एग्जाम की तिथि जारी होते ही उम्मीदवार के पास चयन का छाप होना चाहिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post