CTET July exam 2024 : सीटेट जनवरी के बाद अब जुलाई सेशन भी हुआ रेद्द, देखिए पूरी जानकारी

CTET July exam 2024 : सीटेट जनवरी के बाद अब जुलाई सेशन भी हुआ रेद्द, देखिए पूरी जानकारी

CTET July session exam 2024 : यदि आपने भी केंद्रीय माध्यमिक शिक्षक बोर्ड की तरफ से आयोजित होने वाली केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन ( CTET JULY SESSION EXAM 2024 ) के लिए तैयारी शुरू कर दी है। और अब आपको इसके अधिसूचना जारी किए जाने का इंतजार है। तो आपके लिए थोड़ी चिंता भरी खबर देखने को मिली है। आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 ( CTET JULY SESSION EXAM 2024)का आयोजन रद्द करने की खबर देखने को मिल रही है। हालांकि देखिए केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन को लेकर पूरी खबर क्या जारी हुई है।

दोनों सीजन की परीक्षा रद्द होने की खबर हुई जारी ( CTET JULY EXAM 2024 CANCEL NEWS )

आपको बताने की केंद्रीय माध्यमिक शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन ( CTET EXAM 2024 )के लिए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की तरफ से अधिसूचना जारी की जाने वाली है। हालांकि इससे पहले ही अभ्यर्थियों के लिए काफी बुरी खबर देखने को मिली है। खबर में बताया गया है कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जनवरी सेशन 2024 ( CTET JULY SESSION EXAM 2024 ) के साथ-साथ केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई 2024 के सेशन का आयोजन भी रद्द कर दिया गया है। इस खबर ने अभ्यर्थियों को काफी बड़ी चिंता में डाल दिया है।

क्या सच में दोनों आयोजन की परीक्षा हुई रद्द ( CTET exam 2024 latest update ) 

केंद्रीय माध्यमिक शिक्षक बोर्ड की तरफ से इस बार केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जनवरी सेशन 2024 ( CTET JULY SESSION EXAM 2024 ) के साथ-साथ ही केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा जुलाई सेशन 2024 ( CTET JULY SESSION EXAM 2024 ) का आयोजन रद्द किए जाने की खबर को लेकर अभ्यर्थी काफी ज्यादा परेशान हो चुके हैं। हालांकि दोनों सेशन में से कोई भी सेशन रद्द नहीं किया गया है। जो यह वायरल खबर सोशल मीडिया पर चल रही है। वह भी आधिकारिक रूप से ना तो जारी की गई है। और ना ही आधिकारिक रूप से प्रमाणित है। तो ऐसी कोई चिंता करने की बात नहीं है। सीटेट की परीक्षा अभी तक रद्द नहीं की गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post