UPPSC NEWS : RO ARO भर्ती पेपर लीक को लेकर लोक सेवा आयोग ने दिया अचानक बड़ा फैसला

UPPSC NEWS : RO ARO भर्ती पेपर लीक को लेकर लोक सेवा आयोग ने दिया अचानक बड़ा फैसला

UPPCS NEWS : उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी की परीक्षा को 11 फरवरी को आयोजित की गई थी। हालांकि सरकार की तरफ से 27 फरवरी तक पेपर लीक से जुड़े साक्ष्य मांगे गए थे। हालांकि लोक सेवा आयोग की तरफ से पेपर लीक के साक्ष्य को 2 मार्च तक मनाया गया था। हालांकि शासन स्तर की तरफ से 27 फरवरी की डेट निर्धारित की गई थी और इसकी तिथि भी अब पूरी हो चुकी है। हालांकि आप शासन स्तर की तरफ से इन साथियों की जांच पड़ताल शुरू हो चुकी है। और बहुत जल्द स्थिति निर्णायक मोड पर आ जाएगी। और 1076000 उम्मीदवार इस भर्ती के परीक्षा जांच के निर्णय का इंतजार कर रहे हैं।

UPPCS समीक्षा अधिकारी तथा सहायक समीक्षा अधिकारी पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन हुआ जारी ( UPPSC RO ARO LATEST UPDATE TODAY )

आपको बता दे कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से समीक्षा अधिकारी के तथा सहायक समीक्षा अधिकारी पेपर लीक को लेकर अभ्यर्थियों के द्वारा धरना प्रदर्शन अभी चल रहा है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग के माध्यम से RO ARO के परीक्षा को 11 फरवरी को आयोजित किया गया था। लेकिन परीक्षा के पहले ही पेपर लीक हो गया और ढेर सारे सबूत भी देखने को मिल रहे हैं ऐसे में अभ्यर्थियों की लगातार मांग है। की परीक्षा को निरस्त कर दिया जाए और पुणे से इसकी परीक्षा को कराया जाए लोक सेवा आयोग में अभ्यर्थी धरना प्रदर्शन भी कर रहे हैं।

UPPSC RO ARO परीक्षा रद्द का फैसला होगा इस दिन जारी ( UPPSC RO ARO EXAM CANCEL )

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की तरफ से सहायक समीक्षा अध्याय तथा समीक्षा अधिकारी पेपर एक होने पर फैसला मार्च के पहले सप्ताह में पूरी तरह से कर दिया जाएगा। और मार्च के पहले सप्ताह में ही या अभी क्लियर कर दिया जाएगा। की समीक्षा कर तथा सहायक समीक्षा अधिकारी भर्ती की परीक्षा रद्द की जाएगी या फिर परीक्षा को रद्द नहीं किया जाएगा।अगर इस भर्ती की परीक्षा को रद्द किया जाता है। तो एग्जाम डेट भी इस परीक्षा की तुरंत ही जारी की जाएगी हालांकि पेपर रद्द पर फैसला एक सप्ताह के अंदर ही होना है। और लाखों उम्मीदवारों की इस फैसले के ऊपर निगाह बनी हुई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post